July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

ऐसा घाव जिससे 5 बार की नेशनल चैंपियन बन गयी मशहूर पॉर्न स्टार

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

वैसे आजकल के किसी भी खेल को खेलने वाले खिलाड़ी काफी आमिर होते हैं । इन खिलाड़ियों के पास पैसे की कोई कमी नहीं रहती और इनकी कमाई करोड़ों में होती है। लेकिन कई बार इन्हीं खिलाड़ियों के पास पैसे की ऐसी कमी आती है कि ये ऐसे-ऐसे काम भी करने लग जाते हैं, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

कुछ ऐसा ही किस्सा लिया लेक्सिस का है। रोमानिया की लिया लेक्सिस आज एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं, लेकिन ये बहुत ही कम लोग जानते हैं कि एक समय पर वो अपने देश की सबसे बेहतरीन जिमनास्ट खिलाड़ियों में से एक थीं। एक छोटी सी उम्र में चोटिल होने के बाद उन्हें ये बड़ा कदम उठाना पड़ा। बता दें कि लिया अपने देश की कई बार नेशनल चैंपियन भी रह चुकी हैं और वो काफी प्रतिभाशाली भी थीं।

द सन के मुताबिक लिया  ने महज ही 14 साल की उम्र में 5 बार नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया था। लेकिन एक चोट ने उनके करियर पर ग्रहण लगा दिया। लिया के मांसपेशियों में चोट आई थी, जिसके बाद वो इस खेल से दूर हो गईं। चोट  का घाव उनकी  गहरा पड़ा कि चोट से ठीक तो हुई हुईंलेकिन वापस खेलने के लिए कभी नहीं आई और आज वो पॉर्न इंडस्ट्री में एक मशहूर पॉर्न स्टार हैं।

Related Posts