July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

टाइट पैंट देखते ही महिला सांसद को ऐसे निकला संसद से बाहर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

फ्रीकी देश तंजानिया से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. महिला सांसद कोंडेस्‍टेर सिचवाले को केवल इसलिए तंजानिया की संसद से बाहर का रास्‍ता दिखा गया क्‍योंकि उन्‍होंने कथित रूप से बहुत ज्‍यादा टाइट ट्राउजर पहन रखा था। कोंडेस्‍टेर सत्‍तारूढ सीसीएम पार्टी की सदस्‍य हैं और मंत्री भी हैं. कोंडेस्‍टेर के खिलाफ उनकी ही पार्टी के एक पुरुष सांसद हुसैन अमार ने शिकायत की थी। इस घटना देश की अन्‍य महिला सांसद भड़क उठी हैं।

सांसद अमार की शिकायत के बाद संसद के स्‍पीकर ने आदेश दिया कि वह सदन से चली जाएं और सही कपड़ा पहनकर तब वापस आएं। अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि कोंडेस्‍टेर संसद से वापस जाने के बाद लौटीं या नहीं। स्‍पीकर के इस आदेश के बाद संसद में मौजूद अन्‍य महिला सांसद भड़क उठीं और उन्‍होंने इसे अन्‍याय करार देते हुए माफी मांगने की मांग की है।

कोंडेस्‍टेर के संसद से जाने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि यह शर्मनाक घटना उस समय हुई जब तंजानिया की राजधानी डोडोमा में संसद के अंदर एक बहस चल रही थी. इसमें कोंडेस्‍टेर और सांसद अमार दोनों ही हिस्‍सा ले रहे थे। जैसे ही संसद का सत्र खत्‍म हुआ अमार अपनी जगह से खड़े हुए और स्‍पीकर जोब न्‍दूगई से अपील की कि वह ‘शालीन’ ड्रेस के लिए दिशा निर्देश जारी करें।

Related Posts