July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘प्राइवेट जेट्स है जिस्म का बाजार’, कैसे एयर होस्टेस ने खोली अरबपति, नेताओं की सच्चाई 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

दुनियाभर की नामचीन हस्तियां अक्‍सर प्राइवेट विमानों का इस्तेमाल करती हैं। ये बेशकीमती जेट्स हवा में उड़ते किसी महल से कम नहीं होते। एक एयरहोस्‍टेस ने इन ‘महलों’ के पीछे छिपी काली सच्चाई को उजागर किया है। एयरहोस्‍टेस ने बताया है कि कैसे प्राइवेट जेट्स में जिस्म का सौदा होता है और कई बार न चाहते हुए भी उन्हें गलत काम का हिस्सा बनता पड़ता है। सास्किया स्‍वान नामक इस एयरहोस्‍टेस ने एक किताब लिखी है, जिसमें सऊदी अरब के प्र‍िंस, अमेरिकी, ब्रिटिश और जर्मन अरबपतियों के बारे में खुलकर बताया गया है।

‘द सन’ की खबर के अनुसार, सास्किया स्‍वान ने अपने दो दशकों के करियर को शब्दों में पिरोकर ‘सीक्रेट ऑफ ए प्राइवेट फ्लाइट अटेंडडेंट’ नाम दिया है। इसमें उन्होंने कई राज खोले हैं। उन्होंने लिखा है कि एक बार वह विमान में जब अपने बॉस के केबिन में पहुंचीं, तो सेक्स करते हुए पाया। वैसे, उनके लिए यह नजारा नया नहीं था, क्योंकि ऐसा अक्सर हर रोज होता था। सास्किया की नजर में प्राइवेट जेट्स अय्याशी का अड्डा हैं। सास्किया ने छह साल तक कमर्शियल एयरलाइन में काम किया था। इसके बाद वह निजी विमानों के लिए काम करने लगीं।

सास्किया ने पहली नौकरी रूसी अरबपति के निजी जेट में की थी। नौकरी ज्वाइन करने के लिए उन्हें आठ गुप्त समझौते पर दस्तखत करने पड़े थे। इकतालीस लाख रुपये का सलाना पैकेज मिलने पर सास्किया बेहद खुश थीं, लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि उनके बॉस को एयरहोस्‍टेस के साथ हमबिस्तर होना पसंद है, तो वह घबरा गईं।

किताब में बताया गया है कि सास्किया को न्‍यूयॉर्क यात्रा के दौरान चेतावनी दी गई अगर उसने अपने बॉस के साथ सेक्‍स नहीं किया तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा। कुछ साल बाद रूसी बॉस की नौकरी छोड़कर सास्किया ने एक सऊदी प्रिंस के साथ काम करना शुरू कर दिया। बकौल सास्किया, एक बार तो उन्होंने सऊदी राजकुमार और उनकी गर्लफ्रेंड को हवा में सेक्‍स करते हुए पकड़ लिया था। दोनों ही आपत्तिजनक स्थिति में थे. अच्‍छी बात यह रही कि सऊदी प्रिंस ने उसे देखा नहीं।

Related Posts