July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नापाक पाक : आतंकियों के लिए मस्जिदों में बड़े पैमाने पर इकठ्ठा हो रहा चंदा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान की मस्जिदों में आतंकवादियों के लिए चंदा इकठ्ठा किया जाता है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी अवामी नेशनल पार्टी (ANP) ने लगाया है। ANP ने इमरान खान सरकार की आतंकियों को समर्थन वाली नीतियों को बेनकाब करते हुए कहा कि देश में बड़े पैमाने पर आतंकियों के लिए चंदा इकठ्ठा किया जा रहा है और यह सबकुछ मस्जिदों में हो रहा है। विपक्ष के इस सनसनीखेज आरोप पर फिलहाल इमरान खान खामोश हैं।

विपक्षी पार्टी अवामी नेशनल पार्टी (ANP) ने दावा किया है कि पाकिस्तान की मस्जिदों के जरिए आतंकी संगठन ‘अफगान तालिबान’ के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। पार्टी ने इमरान सरकार से आतंकियों को मस्जिद के जरिए चंदा देने की इस प्रथा को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए कदम उठाने को कहा है .पाकिस्तान पर शुरू से ही आतंकियों को मदद पहुंचाने और अफगानिस्तान को अस्थिर करने के लिए तालिबान का साथ देने के आरोप लगते रहे हैं। ऐसे में विपक्षी पार्टी का यह आरोप उसके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

न्यूज एजेंसी ANI ने पाकिस्तानी अखबार डॉन के हवाले से बताया है कि पूर्व प्रांतीय प्रवक्ता और अवामी नेशनल पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष आइमल वली खान ने सदरुद्दीन मारवात को श्रद्धांजलि देने के लिए बच्चा खान मरकज में आयोजित शोक सभा में बोलते हुए मंस्जिदों में इक्कठा हो रहे चंदे का खुलासा किया।

Related Posts