May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खून देखकर मजा लेने वाले सीरियल किलर का हुआ ऐसा अंजाम कि …. 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

दूसरों का खून देखकर मजा पाने वाले यूके (यूनाइटेड किंगडम) के एक सीरियल किलर को उसका अंजाम भुगतना पड़ा। सीरियल किलिंग के दो खौफनाक मामलों का खुलासा हुआ है। हत्यारे ने कबूल किया है कि उसे खून देखने और दूसरों को दर्द देने में मजा आता है।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरियल किलर का नाम गैरी एलन है। इसकी उम्र 47 साल है।  गैरी ने बेहद दर्दनाक तरीके दो महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे ने कबूल किया कि उसने साल 1997 में समंथा और साल 2018 में एलेना का मर्डर किया।

गैरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे लोगों को डराना बहुत अच्छा लगता है। उनका दर्द देखना उसे पसंद है। रोने की आवाज उसे अच्छी लगती है। उसे खून देखना भी अच्छा लगता है। मारने में कुछ अलग ही मजा आता है।

जानकारी के अनुसार, कुछ ही हफ्तों के अंदर गैरी ने दो एडल्ट वर्कर्स पर जानलेवा हमला किया और इसके बाद वह फरार हो गया। जिनमें से एक की मौत हो गई।

बता दें कि हत्या के बाद पीड़ित समंता की बॉडी एक नदी के किनारे से बरामद हुई थी। गैरी ने मारने के बाद समंता की बॉडी के ऊपर गाड़ी भी चढ़ा दी थी और फिर शव को नदी में फेंक दिया था। हत्या के वक्त समंता की उम्र केवल 29 साल थी।

 

Related Posts