July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जब श्रीदेवी ने जानबूझकर बिगाड़ दिया था इस एक्ट्रेस का मेकअप

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हिंदी सिनेमा की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी आज भी लोगों की यादों में जिन्दा हैं। उनकी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में वर्ष 1989 में रिलीज हुई फिल्म चालबाज दर्शकों की प्रिय फिल्मों में से एक रही है। आज भी दर्शक इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं और वो उसी दिलचस्पी से फिल्म को देखते भी हैं।

श्रीदेवी की फिल्म में सह कलाकार रहीं रोहिणी हट्टंगड़ी श्रीदेवी की पुरानी यादों को शेयर करते हुए बताती हैं कि श्रीदेवी के साथ इस फिल्म में उनके काम करने का अनुभव बहुत खास रहा है। रोहिणी फिल्म चालबाज के एक सीन से जुड़ीं अपनी यादों को शेयर करते हुए बताती हैं, कि फिल्म के क्लाइमेक्स एक दृश्य में रोहिणी के किरदार अम्बा को अपने बाल बिगाड़ने थे और अपना मेकअप बिगाड़ना था। फिल्म के निर्देशक ने यह आजादी रोहिणी को दे रखी थी कि वे अपने मनमुताबिक अपने लिए विग ले सकती हैं, और सीन में उन्हें अपने बाल बिगाड़ कर ही जाना है।

Chaalbaaz makeup scene - video Dailymotion

रोहिणी ने फिल्म में अपने लुक की सारे मेकअप प्रोडक्ट्स की खरीदारी खुद ही की थी। लेकिन, क्लाइमेक्स के दृश्य में जिस तरह पंकज (डायरेक्टर) को मेकअप बिगड़ा हुआ चाहिए था, कि वो उस परफेक्शन के साथ बिगड़ा हुआ नजर नहीं आ रहा था। पकंज और रोहिणी दोनों ही इस बात से परेशान थे। तब श्रीदेवी उनके पास आयीं और उन्होंने बोला कि क्या मैं सीन में खुद उनके बाल बिगाड़ने की कोशिश करूं।

फिर पंकज ने श्रीदेवी को ही वह जिम्मेदारी दे दी और वाकई में श्रीदेवी ने उनके बाल और मेकअप ठीक उसी अंदाज़ में बिगाड़ा जैसा पंकज को चाहिए था। रोहिणी बताती हैं कि वाकई कैमरे के ऑन होते श्रीदेवी अलग ही दुनिया में चली जाती थीं, वे मानती थी कि श्रीदेवी की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और वो भी श्रीदेवी की प्रशंसकों में से एक हैं।

 

Related Posts