May 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

निकला था आर्मी जवान बनने पर बन गया शार्प शूटर; ऐसी है इस कातिल की कहानी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
राजधानी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी-लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। इसने पिछले काफी समय से कई राज्यों कि पुलिस की नाक में दम कर रखा था. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस अपराधी ने आर्मी स्कूल से पढ़ाई की थी।एक के बाद एक कई हत्याओं को अंजाम देने वाला ये शूटर 22 जून को पंजाब में एक शूटआउट के बाद दिल्ली छिपने के लिए आया था। यही इसकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई। स्पेशल सेल की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शूटर के पास से गैंग का वो पर्चा भी मिला है जो वो खौफ फैलाने के लिए पंजाब में हत्या के बाद मौके पर फेंकने वाला था, लेकिन नहीं फेंक सका।

पुलिस के मुताबिक,  23 साल के नीतीश उर्फ प्रधान को गिरफ्तार किया है, जो मूलरूप से झज्जर का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक, पंजाब में 22 जून को नीतीश और उसके विरोधी गैंग के बीच शूटआउट हुआ जिसमें नीतीश के एक साथी की मौत हो गई। इसके बाद नीतीश बस से कश्मीरी गेट बस अड्डे पर उतरा जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल, जुर्म की दुनिया के इस बादशाह ने सैनिक स्कूल से बाहरवीं पास की थी, लेकिन ये सैनिक बनने की बजाय जुर्म की दुनिया का एक ऐसा शार्प शूटर बन गया जिसने कई गैंगस्टर को पुलिस की कस्टडी से छुड़ाने में अहम रोल अदा किया. हाल ही में जीटीबी अस्पताल के बाहर से फरार हुए फज्जा नाम के बदमाश को भी फरार कराने में इसका रोल अहम था। पुलिस अब इसके जरिये इस गैंग के बाकी लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Related Posts