October 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

पलक झपकते ही ये काम सीख लेती है जैकलिन फर्नांडिस

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना कब्ज़ा जमा लिया है। वो धीरे धीरे कई फिल्मकारों की गुड बुक में आ चुकी हैं लेकिन उससे भी ज्यादा खास बात ये रही है कि जैकलिन को अब कोरियोग्राफरों का फेवरिट माना जाता है।

इसका कारण है जैक का चंद मिनटों में किसी भी डांस स्टेप को सीख कर उसे बिना किसी गलती के परफॉर्म कर देना। फिल्म ‘किक’ से लेकर ‘ अ फ़्लाइंग जट ‘ तक अपनी हर फिल्म में जैकलिन ने जो भी डांस सीक्वेंस किया है उसमे वो कोरियोग्राफर्स की पसंदीदा रही है। सेट से जुड़े लोग बताते कि जब भी उसे कोई नया डांस फॉर्म दिया जाता है वो उसे तेजी से सीख लेती है और इसी कारण जैकलिन पर फिल्माए गए सारे गाने बड़े ही खूबसूरती से निखर कर आते हैं। फिर वो चाहे ‘ चिट्टिया कलाइयां’ हो या ‘ सौ तरह के रोग ले लूं।

फिल्म ‘ हाउसफुल -3 ‘ के एक गाने ‘ टांग उठा के ‘ की शूटिंग में भी ऐसा ही हुआ था जब जैकलिन को सेट पर आते ही बताया गया कि उन्हें ‘टैप डांस’ करना है। जैकलिन ने ये काम कभी नहीं किया था लेकिन कुछ ही समय में जैक फरफेक्ट हो गई। जैकलिन कहती हैं ” कैमरे के सामने एक्टिंग करने के अलावा डांस ही एक ऐसा है जिसमे बेहद मज़ा आता है। और किसी डांस नंबर पर परफॉर्म करना तो बेहद सुखद होता है।”

Related Posts