May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भारत के हजारों मजदूरों पर एक साथ कहर ढाने की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
पाकिस्‍तान एक बार फिर भारत में अपने नापाक इरादों  को अंजाम देने की तैयारी में हैं. हालांकि इंटेलीजेंस को उसके इन घिनौने कामों की भनक लग गई है और इसे लेकर संबंधित एजेंसियों को अलर्ट भी कर दिया गया है। खुफिया जानकारी के मुताबिक आईएसआई (इंटर-सर्विसेस इंटेलीजेंस) के एक ऑपरेटिव ने एक आतंकवादी से उन ट्रेनों  को निशाना बनाने के लिए कहा है, जिनमें यूपी और बिहार के मजदूर यात्रा करते हैं।

हमेशा की तरह इस बार भी निर्दोषों को निशाना बनाने की तैयारी है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्‍तान की इंटेलीजेंस एजेंसी के आतंकियों से जुड़े ऑपरेटिव ने पंजाब में एक आतंकी को टाइमर के साथ बम देने की बात कही है। साथ ही कहा है कि वो इसके तारों को जोड़कर उन ट्रेनों में बम लगाए, जिनसे यूपी-बिहार के मजदूर यात्रा करते हैं। ताकि देश में अशांति फैले।

इस संबंध में यूपी और बिहार के सभी थानों को एक पत्र भेजकर उन्‍हें अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि वे रेलवे प्रशासन, रेलवे सुरक्षा बलों और स्‍थानीय प्रशासन के साथ संपर्क में रहकर लगातार इस स्थिति को लेकर चौकस रखें। ताकि ऐसी आतंकी घटनाओं को रोककर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। साथ ही कानून-व्‍यवस्‍था बनाई रखी जा सके।

Related Posts