July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बुर्के में छुपाई कोरोना, हवाई यात्रा में में एक गलती ने किया पर्दाफाश 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
कोरोना पीड़ित एक शख्स ने अपने घर पहुंचने की जल्दबाजी में सैकड़ों लोगों को मुश्किल में डाल दिया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी इस शख्स ने धोखे से हवाई यात्रा की। दरअसल, यह शख्स बुर्का पहनकर हवाईअड्डे पहुंचा, ताकि कोई उसे पहचान न पाए और वह इसमें कामयाब भी रहा। लेकिन आखिरी वक्त पर हुई एक गलती से उसके ‘झूठ’ का पर्दाफाश हो गया।
खबर के मुताबिक, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक शख्स, जिसे DW नाम दिया गया है, ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करके हवाई यात्रा की और सैकड़ों लोगों को खतरे में डाला। DW को अपने होमटाउन टरनेटजाना था, लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते यह संभव नहीं था। DW की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, इसलिए उसने खुद को पत्नी के रूप में पेश करने के लिए बुर्का पहना और उसकी नेगेटिव रिपोर्ट लेकर हवाईअड्डे पहुंच गया।

आरोपी जकार्ता हवाईअड्डे पर सिक्योरिटी और स्वास्थ्य अफसरों को किसी तरह चकमा देकर विमान में सवार हो गया। विमान के उड़ान भरने के बाद शख्स की एक गलती ने उसका राज खोल दिया। दरअसल, सफर के दौरान आरोपी टॉयलेट गया और अपने कपड़े बदल लिए। वह बुर्का उतारकर सामान्य कपड़ों में आ गया। एक फ्लाइट अटेंडेंट ने जब यह सब देखा तो उसे शक हुआ, उसने तुरंत इसकी सूचना पायलट को दी और पायलट ने टरनेट एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचित किया।

जैसे ही विमान टरनेट पहुंचा, सुरक्षा और स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम ने DW को पकड़ लिया। एयरपोर्ट पर ही DW का दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। फिलहाल आरोपी को उसके घर में सेल्फ क्वरानटीन किया गया है।

Related Posts