July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

पिता का अनोखा गिफ्ट : बेटी को भेजा 1 हजार किलो सब्जी, 1 हजार किलो मछली, 250 किलो झींगे, 250 किलो मिठाई, 50 मुर्गे

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

र मां-बाप की चाहत होती है कि अपनी बेटी की शादी में अपनी हैसियत से बढ़कर उपहार दे।  जिससे उनकी बेटी की शादी यादगार बन जाए।

आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी इलाके में रहने वाले कारोबारी बतुला बलराम कृष्ण भी ऐसे ही एक पिता है. जो अपनी बेटी को दिए गए अनोखे उपहारों की वजह से इन दिनों आंध्र प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

तेलुगु परंपरा में असाढ़ का महीना काफी शुभ माना जाता है। कारोबारी बतुला बलराम कृष्ण ने हाल में अपनी बेटी प्रत्युषा की शादी पवन कुमार से की है. पवन कुमार पुडुचेरी के यनम में रहने वाले एक बिजनेसमैन के बेटे हैं। बलराम कृष्ण और उनकी पत्नी की शुरू से ही चाहत थी कि वे अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करें। वे बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए स्पेशल गिफ्ट उपहार में देना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से वे यह नहीं कर पाए।

बतुला बलराम कृष्ण अपनी चाहत पूरा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। उन्हें यह मौका असाढ़ महीना शुरू होने पर मिल गया। उन्होंने 1000 किलो मछली, 1000 किलो सब्जी, 250 किलो झींगे, 250 किलो ग्रॉसरी आइटम, अचार से भरे हुए 250 जार, 250 किलो मिठाई, 50 मुर्गे और 10 बकरी उपहार में भेज दी।

ट्रक भरकर जब ये अनोखे उपहार पुडुचेरी के यनम में पहुंचे तो सब लोग हैरान रह गए। इतना उपहार आज तक किसी बेटी के पिता ने उसकी ससुराल में नहीं भेजा था।

मछली, मुर्गे, बकरी, झींगे रखने के लिए खास इंतजाम करने होते हैं. जो अभी उसके घर में नहीं है. वह अब इन्हें रखने के लिए पति से कहकर सुविधाएं बनवा रही है.

Related Posts