July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

खुल गया कट्रीना कैफ की छरहरी काया का राज, सुन रह जाएंगे हैरान!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ट्रीना कैफ की छरहरी काया को देख जरूर कई हीरोइनों की ईर्ष्या होती होगी। कट्रीना जैसी फिगर पाने का ख्वाब हर दूसरी लड़की देखती है। लेकिन शायद लोगों को इस बात का अंदाजा कट्रीना जैसी छरहरी काया पाने के लिए कितना पसीना बहाना पड़ता है? खाने-पीने में कितना बदलाव करना पड़ता है।

हाल ही में हमें पता चला कि कट्रीना सादा पानी नहीं पीती हैं। वह अपने पानी में कुछ ऐसी चीज मिलकर पीती हैं, जिससे उनका वजन संतुलित रहता है। वह अपने पानी में तुलसी के बीज भिगो देती हैं और इसी पानी को पूरे दिन पीती हैं। हाल ही में कट्रीना जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचीं, तो उनके पानी में तुलसी के बीच साफ दिखाई दे रहे थे।

तुलसी के गुण किसी से छिपे नहीं हैं। तुलसी का पौधा किसी औषधी से कम नहीं होता है। कई आयुर्वेदिक दवाइयों में भी तुलसी का इस्तेमाल होता है। लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि कट्रीना तुलसी के बीजों को अपना वजन संतुलित करने में इस्तेमाल करती हैं। तो अब आप भी जाए गए हैं कट्रीना कैफ की छरहरी काया से जुड़ा ये राज…!

वैसे बता दें कि कट्रीना कैफ की पिछली रिलीज फिल्म ‘बार बार देखो’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म में उनके अपोजिट पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। फिल्म की स्टोरी लाइन अच्छी थी, लेकिन इसे उतनेे अच्छे तरीके से पेश नहीं किया गया। यही वजह रही कि फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

Related Posts