July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इनके साथ नवाज शरीफ को देखते ही पाकिस्तान में लगी आग, सत्ताधारी दल ने कहा देशद्रोही

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
स्लामाबाद. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की एक तस्वीर से पाकिस्तान में बवाल मचा गया है. इमरान खान के मंत्री से लेकर वहां की आवाम हर कोई नवाज शरीफ पर निशाना साध रहे हैं. सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कई मंत्री ने उन्हें देशद्रोही कहा है. लोग कह रहे हैं कि शरीफ को दुश्मनों से दोस्ती दिखाने की पुरानी आदत रही है. सबसे पहले पाकिस्तान में शरीफ के खिलाफ नाराजगी से पहले जान लेते हैं कि आखिर इस तस्वीर में है क्या.

इस तस्वीर को ट्वीट किया है अफगानिस्तान की नेशनल सिक्योरिटी काउंसिल ने. यहां नवाज़ शरीफ के साथ बैठे हैं अफगानिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हमदुल्लाह मोहिब. इन दोनों की ये बैठक लंदन में हुई. इस दौरान वहां पीस मिनिस्टर सैयद सादत नादेरी भी थे. इस फोटो के साथ बताया गया कि इस बैठक में दोनों ने एक-दूसरे के हितों पर चर्चा की. बता दें कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज प्रमुख शरीफ इलाज के बहाने नवंबर 2019 से लंदन में रह रहे हैं.

बता दें ट्विटर पर इस फोटो के आते ही नवाज़ शरीफ ट्रेंड होने लगे. कई लोग शरीफ के समर्थन में ट्वीट कर रहे थे. जबकि कुछ उनके खिलाफ लिख रहे थे. उधर इस तस्वीर को देख कर पाकिस्तान के सूचना मंत्री चौधरी फवाद हुसैन आग बबूला हो गए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, नवाज शरीफ को पाकिस्तान से बाहर भेजना खतरनाक था क्योंकि ऐसे लोग अंतरराष्ट्रीय साजिशों में सहयोगी बन जाते हैं. नवाज शरीफ की अफगानिस्तान में रॉ के सबसे बड़े सहयोगी हमदुल्ला मोहिब के साथ मुलाकात ऐसी कार्रवाई का एक उदाहरण है, मोदी, मोहिब या अमरुल्ला सालेह. नवाज के करीबी दोस्त पाकिस्तान के दुश्मन नवाज़ शरीफ के करीबी दोस्त हैं.

Related Posts