July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दाउद को भूल गर्लफ्रेंड को हुआ पाक की तख़्त से प्यार, इमरान खान के बारे में कही यह बात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड महविश हयात पाकिस्‍तान की प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी यह इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि इमरान खान ने उन्हें प्रभावित किया है. महविश ने यह दावा भी किया कि इमरान खान जब से सत्‍ता में आए हैं, पाकिस्‍तान की स्थिति बेहतर हुई है. हालांकि, ये बात अलग है कि मुल्क की अधिकांश जनता इमरान सरकार की नाकामियों से आजिज आ चुकी है.

‘ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार, एक स्थानीय मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्यू में दाऊद इब्राहिमकी गर्लफ्रेंड महविश हयात ने इमरान खान को लेकर कहा कि अगर क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है, तो अभिनेत्री भी पीएम बन सकती है. उन्होंने कहा कि वह देश में बदलाव लाने के लिए जल्द ही राजनीति में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन वो वहां रुकना नहीं चाहतीं.

महविश ने कहा कि वह इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) और उनकी राजनीति से प्रेरित हैं, क्योंकि उनके सत्ता में आने के बाद समाज और लोगों की सोच में सकारात्मक बदलाव आए हैं. पाक अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि राजनीतिक में आने से पहले इमरान खान क्रिकेटर थे. अगर एक क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है तो एक अभिनेत्री भी बन सकती है

Related Posts