September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अपने नए घर में छुपा मिला ऐसा मैसेज, राज जान उड़ गए बाप-बेटी के होश 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
लंकाशायर में जनवरी में अपने नए घर में शिफ्ट हुए एक परिवार के साथ अजीब वाकया हुआ है. उन्‍हें अपने घर के एक कमरे में पुराने मालिक द्वारा छोड़ा गया एक अजीब संदेश मिला है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 1975 में घर के तत्‍कालीन मालिक द्वारा लिखा गया यह मैसेज देखकर परिवार दंग रह गया क्‍योंकि इसमें टाइम ट्रैवल का जिक्र किया गया है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में डैड कार्ल अपनी बेटी के कमरे में वॉलपेपर फाड़ रहे थे, तभी उन्‍होंने वॉलपेपर और पेंट की परतों के नीचे घर के एक पिछले मालिक द्वारा छोड़ा गया मैसेज मिला.

46 साल पहले लिखे गए इस मैसेज में कहा गया है, ‘मैं यहां हूं और तुम वहां हो. समय ने हमें अलग कर दिया है. क्‍या यह भविष्य है? या मैं अतीत हूं? इसका एक ही उत्तर है – तुम मेरा भविष्य हो, मैं तुम्हारा अतीत हूं. मैं तुम्हारे शुभ दिन की कामना करती हूं.’ इस मैसेज को लिखने वाली एलीन वाल्म्सली ने अपने साइन भी किए हैं और डेट भी डाली है.

परिवार को यह संदेश इतना पसंद आया कि उन्‍होंने एलीन को खोजने की कोशिश करने का फैसला किया. फेसबुक पर पोस्‍ट करने के बाद कार्ल से एलीन के एक फैमिली फ्रेंड ने संपर्क किया. उन्‍होंने वाल्म्सली नाम को पहचान लिया था. कमाल की बात यह है कि कुछ दिन बाद एलीन से भी संपर्क हो गया. हालांकि, उसकी सरनेम अब पामर है.

एलीन ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है उन्होंने इसे खोज लिया. मैंने इसे 14 या 15 साल की उम्र में लिखा था. उस समय मेरे बेडरूम की सजावट की जा रही थाी और मैं समय यात्रा के बारे में सोच रही थी. तभी मैंने यह लिखा था.’

Related Posts