July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

‘मेरी गिरफ्तारी अवैध’ कहते ही सरकारी वकील के खुलासे ने किया कुंद्रा की बोलती बंद

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा ने जैसे ही अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताकर रिट पिटीशन दायर की थीतो सुनवाई के तहत सरकारी वकील की दलीलों ने उनकी बोलती बंद कर दी . उन्होंने तथ्यों के साथ ये बताने की कोशिश की कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बिलकुल सही थी और क्यों जरूरी थी.वकील ने कोर्ट को बताया, ‘राज कुंद्रा के लैपटॉप से यूजर फाइल्स, इमेल्स, मैसेज, फेसटाइम, इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री मिले है, जिसमें सब्सक्राइबर डिटेल्स, अलग-अलग तरह कर इनवॉयस भी मिली है. क्राइम ब्रांच  को स्टोरेज नेटवर्क नेटवर्क से 51 एडल्ट मूवीज मिली हैं, जबकि राज कुंद्रा के लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवीज मिली हैं.’

सरकार वकील ने कहा, ‘राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक ब्रिटिश नागरिक हैं और वो लगातार सबूतों को नष्ट कर रहे थे. क्या जांच एजेंसी उन्हें ये सब करते हुए बस चुपचाप देखती रहती. राज कुंद्रा ने iPhone से iCloud डेटा से काफी कुछ डिलीट किया है. पीपीटी प्रेजेंटेशन में हॉटशॉट्स ऐप के डिटेल्स मिले हैं, जिसमें मार्केटिंग स्ट्रैटेजी और फंक्शन्स की जानकारी मिली है. इसके अलावा फिल्म की स्क्रिप्ट सेक्सुअल कंटेंट के साथ मिली है.

पॉर्नोग्राफी से जुड़े महाराष्ट्र साइबर सेल के मामले में राज कुंद्रा के अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए टल गई है.

Related Posts