July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

बेटे के जाते ही बहू से Sperm मांगने लगे सास-ससुर, लेकिन … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पने अभी तक महिला के साथ घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना के कई मामलों के बारे में सुना और पढ़ा होगा, जिनमें अक्सर ससुराल पक्ष के लोगों को दहेज के लिए गंभीर अपराधों में लिप्त पाया जाता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विचित्र कहानी वायरल हो रही है, जिसमें सास-ससुर द्वारा बहू से अपने मरे हुए बेटे का स्पर्म मांगा जा रहा है. इसके बाद से विधवा महिला परेशानी का सामना कर रही है.

हाल ही में पति की कैंसर से मौत के बाद एक महिला अजीब परेशानी में फंस गई है. उसके सास-ससुर चाहते हैं कि वो अपने मरे हुए बेटे के बच्चों को अपनी गोद में खिलाएं, इसलिए वो विधवा महिला से उसके पति का स्पर्म मांग रहे हैं.

सास-ससुर की इस मांग से हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन महिला ने बताया कि उसके पति को कैंसर होने के बाद उन्होंने अपने स्पर्म फ्रीज करवा दिए थे ताकि कीमोथेरेपी के बाद वह बच्चे को जन्म दे सकें.

लेकिन 19 जुलाई को उसके पति की मौत हो गई, जिससे महिला को गहरा सदमा लगा. हालांकि ससुराल वाले महिला से बच्चा पैदा करने के लिए बोलने लगे ताकि वो अपने पोते-पोतियों को खिला सकें और उनका वंश आगे बढ़ सके. लेकिन महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने तर्क दिया कि, ‘मैं इस बात को लेकर उलझन में हूं कि मेरे सास-ससुर बच्चों की परवरिश कैसे करेंगे, क्योंकि वे दोनों 60 से अधिक उम्र के हैं. मेरे पति के कोई भाई-बहन नहीं थे, जो उन्होंने सपोर्ट कर सकें. इसलिए  मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मुझे क्या करना चाहिए.’

Related Posts