June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आदित्य चोपड़ा के कहने पर इतनी बदल गयी थी करीना 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रीना कपूर खान भले ही प्रेग्नेंसी के कारण पहले जैसी जीरो फिगर नहीं रख पा रही हो लेकिन इस खान बेगम का मानना है कि ग्लैमरस दिखना सिर्फ आर्ट ही नहीं एक्टिंग भी है।

एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि सच तो ये हैं कि किसी किरदार के लिए या आइटम नम्बर करने के लिए ग्लैमरस दिखना बहुत मुश्किल है। ये सिर्फ इतनी सी बात नहीं है कि आपको खूबसूरत दिखना है। उन्होंने कहा “मुझे ये बाद बहुत अपसेट करती है, जब लोग ये कहतें हैं कि वो मुझे परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल में देखना चाहतें हैं। एक ग्लैमरस फिल्म का हिस्सा होना या आइटम नम्बर में ग्लैमरस दिखना भी आर्ट और एक्टिंग हैं। एक्टिंग सिर्फ ये नहीं है कि अपने आपको डिग्लैमराइज़ कर लो और बिना मेकअप के परफॉर्म कर लो। मेरे साथ ये हैं कि मैं दोनों ही तरह के किरदारों में आसानी से घुस जाती हूं।”

Aditya Chopra: Biography, Movies, Lifestyle, Family, Awards & Achievements

अपने फीगर का हमेशा ख्याल रखने वाली करीना बतातीं हैं कि फिल्म ‘ टशन ‘ के दौरान उन्हें आदित्य चोपड़ा ने कहा कि कुछ ड्रामैटिक और एकदम करो। इस कारण उन्होंने अपनी बॉडी पर इतना काम किया कि ‘साइज जीरो ‘ हो गईं। करीना कहती हैं कि ये सब करना उनके लिए इसलिए भी चैलेंजिग था क्योंकि वो एक पंजाबी परिवार से रही है।

Related Posts