October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

7 महीने से ‘कब आयेगा’ गा रहे पीएम इमरान खान,पर … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकताब टाइम्स :

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इंतजार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. क्योंकि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उन्हें राष्ट्रपति बनने के बाद से एक बार भी कॉल नहीं किया है. जो बाइडेन को अमेरिका का राष्ट्रपति बने हुए 203 दिन हो गए हैं.

इस दौरान उन्होंने कई सम्मेलन आयोजित किए, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार फोन पर बात की. यूरोप के कई देशों का दौरा किया. गोल्फ खेला, इलेक्ट्रिक ट्रक चलाए. यहां तक कि उन्होंने अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी रूस के राष्टपति व्लादिमीर पुतिन से भी मुलाकात की. लेकिन उन्हें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक कॉल तक करने की फुर्सत नहीं मिली.

हालात ये हो गए हैं कि अब पाकिस्तान के लोग ही अपने प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं. इसके लिए वहां बाकायदा एक हैशटैग बनाया गया है. जो है बाइडन मुझे कॉल करो.

दरअसल पाकिस्तान को लेकर अमेरिका के पिछले अनुभवों की वजह से जो बाइडेन बहुत सावधानी बरत रहे हैं. इसिलए अब अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान के साथ अमेरिका के रिश्ते कैसे होने चाहिए इसपर एक रिपोर्ट मांगी है. जब तक बाइडेन को ये रिपोर्ट नहीं मिल जाती तब तक शायद ही वो इमरान खान को कॉल करेंगे.

Related Posts