May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्यार तूने क्या किया ? इस ट्रैन ड्राइवर ने गर्लफ्रेंड को गिफ़्ट दी सैंकड़ों की जान 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

प्यार में कोई शख्स किस हद तक दीवाना हो सकता है इसका अंदाजा लगाना जरा मुश्किल है. लेकिन इश्क में पड़ने के बाद कुछ लोग ऐसी गलती कर जाते हैं जिसका खामियाजा उन्हें जीवनभर के लिए भुगतना होता है. न्यूयॉर्क शहर में एक ऐसा ही सिरफिरा आशिक मिला जो पेशे से ट्रेन ड्राइवर है. इस आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में पड़कर ऐसी हरकत कर डाली कि अब उसे जेल की हवा तक खानी पड़ सकती है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक 32 साल का टेरेल हैरिस शहर में चलने वाली सब वे ट्रेन में बतौर ड्राइवर नौकरी करता था. लेकिन प्यार में पड़कर उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में जानकर सभी हैरान हैं. उसने अपनी गर्लफ्रेंड डॉमिनिक को डेट के लिए अपनी ट्रेन में बुला लिया, यही नहीं उसने कंट्रोल रूम में अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाकर उसके हाथ में कमांड तक सौंप दी.

यह सब तब हुआ जब ट्रेन यात्रियों से भरी हुई थी. प्यार में पगलाए हुए हैरिस और उसकी गर्लफ्रेंड ने कंट्रोल रूम में कुछ तस्वीर क्लिक कीं और वीडियो भी बना लिए. गर्लफ्रेंड ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस वक्त मैं ट्रेन चला रही हूं’. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि डॉमिनिक ट्रेन का लिवर अपने हाथों में थामे दिख रही है.

अब जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बवाल मच गया. इसके बाद टेरेल हैरिस को तत्काल नौकरी से निकाल दिया गया और मामले की जांच अब न्यूयॉर्क पुलिस को सौंप दी गई है.

Related Posts