May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

तालिबान ने की क्रूरता की सारी हदें पार पुलिस चीफ को दी दर्दनाक मौत

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

तालिबान क्रूरता की सारी हदें पार करता जा रहा है. उसने अफगान पुलिस चीफ  को दर्दनाक मौत दी है. तालिबान लड़ाकों ने बदगीश प्रांत से पुलिस चीफ हाजी मुल्‍ला अचकजई को पकड़ा फिर उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि, तालिबान ने खुद इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है. बता दें कि तालिबान अमेरिकी सेना और अशरफ गनी सरकार की मदद करने वालों को घर-घर जाकर ढूंढ रहा है.

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, अफगान सुरक्षा सलाहकार और हाजी मुल्‍ला अचकजई के दोस्त नासिर वजीरी ने बताया कि तालिबान समर्थकों की तरफ से पुलिस चीफ की हत्या का वीडियो जारी किया गया है. वजीरी ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ वायरल हो रही फुटेज को सत्यापित करते हुए कहा कि तालिबान ने पुलिस चीफ अचकजई को मौत के घाट उतार दिया है. गुरुवार रात उन्होंने तालिबान के सामने आत्मसमर्पण किया था.

शहीद पुलिस चीफ के दोस्त नासिर वजीरी ने बताया कि अचकजई तालिबानी लड़ाकों से घिर गए थे, ऐसे में उनके पास सरेंडर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. आतंकियों ने पहले पुलिस चीफ की आंखों पर पट्टी बांधी, उन्हें घुटनों के बल बैठाया, नारेबाजी की फिर उनके सिर में गोली मार दी.

Related Posts