July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

एकसाथ 65 लड़कियां इसके प्यार में, बदले में शख्श ने जो किया … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
बाप रे  ….   लड़कियों से प्यार जाता रहा था यह शख्श। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 65 लड़कियों से कथित रूप से दोस्ती की और उनके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए.

कानपुर क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक, आरोपी के फोन से करीब 65 लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं. पीड़ित लड़कियों में से एक ने बीते 7 अगस्त को कानपुर के कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

Kolkata Police arrest three for vandalising private hospital

इस मामले पर डीसीपी (क्राइम) सलमान ताज पाटिल ने कहा, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अंकुर उमर नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. आरोपी अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. उसके परिजनों को इस सब के बारे में पता चल गया है.

बता दें कि गिरफ्तार किए शख्स की पहचान 28 साल के शेखर के रूप में हुई है. वह शाहजहांपुर का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच ने जब उसके मोबाइल और फेसबुक अकाउंट को क्रॉस चेक किया तो वे दंग रह गए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के मोबाइल फोन से लड़कियों के करीब 65 अश्लील वीडियो बरामद किए गए.

Related Posts