July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्रेम से नाख़ुश मां को बेटी ने प्रेमी संग मिल दी ऐसी सजा कि … जान  दहल उठेंगे 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

क बेटी ने अपनी मां को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो बॉयफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते को लेकर नाखुश थी. युवती ने पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की, फिर उसके शव को सूटकेस में भरकर टैक्सी से दूर ले जाकर ठिकाने लगा दिया. हालांकि, दोनों को अपने किए की सजा भी मिली. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है…

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, ये दर्दनाक वारदात इंडोनेशिया में साल 2015 में हुई थी. हीथर मैक नामक युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी शेफर ने 62 वर्षीय शीला वॉन मैक की हत्या कर दी थी.

मृतका शीला वॉन मैक हीथर की मां थी. इस केस में हीथर को 10 साल की सजा सुनाई गई, जबकि उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉमी को 18 साल जेल की चारदीवारी में गुजारने होंगे.

स्थानीय पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि हीथर और शेफर की शीला वॉन से बाली के एक फाइव स्टार होटल में बहस हो गई थी. इसके बाद शेफर ने 62 वर्षीय महिला के सिर पर वजनदार फलों के कटोरे से हमला बोल दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद महिला की जमकर पिटाई भी की गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

इसके बाद दोनों ने शीला वॉन के शव को सूटकेस में भरा और एक टैक्सी में रखकर मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के दौरान हीथर मैक गर्भवती थी. इसी बात को लेकर उसकी मां नाराज थी. ऐसे में जब उसने होटल में अपनी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो भड़क उठी और बहसबाजी शुरू हो गई जो जाकर मां की मौत पर खत्म हुई. 

Related Posts