July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आमिर खान हीरोइनों के साथ मिलते ही करते हैं ये गंदा काम, खुला पोल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

वैसे तो आमिर हमेशा अपने अभिनय के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको उनके एक ऐसी आदत के बारे में बताते हैं जिसे जान आप हैरान हो जायेंगे। फराह खान ने आमिर के एक राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो अपनी हीरोइनों के साथ करते हैं ये गंदी बात।

Farah Khan spills the beans on why Aamir Khan could not be a part of the  iconic 'Deewangi Deewangi' song from 'Om Shanti Om'

अब आप सोच रहे होंगे की फराह आखिर आमिर के किस राज से पर्दा उठा रही हैं और वो हिरोइनों केे साथ ऐसी कौन सी गंदी बात करते हैं। तो चलिए आपका समय ज्यादा बर्बाद ना करते हुए हम बता ही देते हैं कि आखिर उनकी गंदी हरकत है क्या। दरअसल आमिर जब किसी हीरोइन से मिलते हैं तो उनके हाथ पर थूकते हैं।

फराह ने आमिर की इस हरकत का खुलासा 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान ग्रुप में हो रही एक चर्चा के दौरान किया, जिसमें पूजा बेदी भी शामिल थीं। इस चर्चा में आमिर ने फराह के खुलासे पर जवाब देते हुए कहा कि मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई। इस पर पूजा बोल पड़ीं कि मैं अपनी बेटी आलिया से कहूंगी कि वो एक बार जाकर आमिर अंकल से मिलें। उन्हें तुम्हारे हाथ पर थूकना है।

Related Posts