May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सिंगल पर किसके नाम से हाथ रंगति है एकता कपूर?

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

एंटरटेनमेंट की दुनिया की क्वीन एकता कपूर के सीरियल्स में भले ही सास-बहू को ड्रामा दिखाया जाता हो, लेकिन रियल लाइफ़ में वो ख़ुद इस ड्रामे से कोसों दूर हैं, पर अब उनके बारे में ऐसी ख़बर आई है, जिससे एकता की पर्सनल लाइफ़ को लेकर सस्पेंस गहरा गया है।

एक फोटोशूट के दौरान उनके हाथों में लगी मेहंदी ने सभी को चौंका दिया। सूत्रों से हमने इस मेहंदी का राज़ जानने की कोशिश की, तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई।

सूत्रों के मुताबिक़ एकता हाल ही में शादी जैसे किसी फंक्शन में शामिल नहीं हुई हैं और ये मेहंदी उन्होंने करवा चौथ पर लगाई है। इस सूत्र के मुताबिक सालों से एकता करवा चौथ पर अपनी हथेलियों को मेहंदी से सजा रही हैं। हालांकि यह जानकारी किसी को नहीं है कि वो उस दिन फास्ट करती हैं या नहीं? वैसे भी एकता अपनी डाइट को लेकर कांशस रहती हैं और वो फ्रूट्स ही अधिक खाती हैं। ऐसे में एकता के फास्ट का अंदाज़ा लगाना आसान नहीं है।

Sawan 2021: इस सावन इन 10 सिंपल और खूबसूरत मेहंदी डिजाइन से बढ़ाएं अपने हाथों की रौनक - sawam 2021 here are 10 best simple and beautiful mehndi designs for this sawan

अब सवाल ये है कि ऑफ़िशियली सिंगल एकता कपूर करवा चौथ पर हर साल किसके नाम की मेहंदी लगाती हैं। इस सवाल का जवाब तो एकता ही दे सकती हैं।

Related Posts