July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

खूबसूरती ने कर रखा महिला को बेरोजगार, उन्हें दिखा दूसरे कर रहे बम्पर कमाई 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बेरोजगारी कई वजह हो सकती है लेकिन किसी की खूबसूरती उसे बेरोजगार कर रखा हो  अचम्भे.  हाल ही में एमी कुप्स नामक एक मॉडल ने अपनी बेरोजगारी की सबसे अनोखी वजह बताई है. मॉडल एमी कुप्स को उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से नौकरी नहीं मिल रही है.

नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली मॉडल एमी कुप्स फिलहाल बेरोजगार हैं. पिछले कुछ सालों से वे अच्छी नौकरी की तलाश में हैं लेकिन हर इंटरव्यू के बाद वे मायूस हो जाती हैं. उन्हें किसी भी सेक्टर में नौकरी नहीं मिल रही है. इसकी अजीब वजह जानकर आपको हैरानी जरूर होगी.

viral photos weird news onlyfans model amy kupps is unemployed because of  hot photos | Viral Photos: लोगों को बर्दाश्त नहीं महिला की खूबसूरती, नौकरी  के लिए हर जगह भटक रही |

ऐसा नहीं है कि एमी कुप्स ने कभी नौकरी की ही नहीं. कुछ साल पहले तक वे एक टीचर थीं. फिर लोगों को पता चला कि वे OnlyFans मॉडल हैं और उसके बाद उनकी अच्छी-भली नौकरी चली गई.

एमी कुप्स के मुताबिक, बीते कुछ सालों में वे जहां भी इंटरव्यू के लिए गईं, लोग उन्हें सिर्फ घूरते ही रहे. उनका कहना है कि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं और इसलिए ही उन्हें कहीं भी नौकरी नहीं मिल पा रही है.

जहां एक तरफ एमी कुप्स नौकरी न लग पाने के कारण परेशान हैं, वहीं दूसरी तरफ OnlyFans Model की मदद से अच्छी-खासी कमाई भी कर रही हैं.

Related Posts