July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

महिला की शादी में दूल्हे का राज खुलते ही दोस्तों-रिश्तेदारों होश हुए गुम 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
स्ट्रेलिया से एक बड़ा ही गजब मामला सामने आया है. यहां की एक टीचर ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को अपनी शादी में बुलाया। ख़ुशी का माहौल था, लेकिन जैसे ही शादी शुरू हुई तो दूल्हे के बारे में जान लोगों के होश गायब हो गए।  असल में वहां कोई दूल्हा था ही नहीं। दुल्हन ने खुद से ही शादी रचा ली है. यह सब तब हुआ, जब उसकी एक सगाई टूट चुकी थी और इसके बाद उसने फैसला किया कि वह खुद से ही शादी रचाएगी. इस टीचर से अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

दरअसल, यह मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर का है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला टीचर का नाम पैट्रीसिया क्रिस्टीन है. पैट्रीसिया ने एक शख्स से सगाई की हुई थी लेकिन किन्हीं वजहों से यह सगाई कुछ साल पहले टूट गई थी जिसके बाद यह टीचर काफी आहत हुई थी. हाल ही में इस टीचर ने खुद से शादी करने का फैसला किया.

सबसे पहले उसने अपने सभी दोस्तों को बताया कि वह शादी करने वाली है. इसके बाद पैट्रीसिया ने शादी के कार्ड छपवाकर दोस्तों और रिश्तदारों में बंटवाए. इतना ही नहीं उन्होंने खुद के लिए खूबसूरत वेडिंग गाउन खरीदा, हीरे की अंगूठी ली और पूरी पार्टी का इंतजाम भी किया. इसके बाद ऐलान किया कि वह खुद से ही शादी करेगी.

इसके बाद आखिरकार पैट्रीसिया की शादी का दिन आ गया. पैट्रीसिया के कई दोस्त भी वहां पहुंच गए. इन सभी के साथ पैट्रीसिया दुल्हन बनकर वेडिंग प्लेस पहुंची. वहां पहले से ही सभी मेहमान मौजूद थे. यहां पैट्रीसिया ने सभी के सामने खुद से हमेशा प्यार करने और खुश रहने का वादा किया. 28 साल की पैट्रीसिया ने खुद ही बताया कि सगाई टूटने के बाद मुझे एहसास हुआ कि लाइफ में कमिटमेंट से अधिक कुछ भी नहीं होता है.

Related Posts