July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म मनोरंजन

इस एक्टर  की दरियादिली से खोमचे वाले की बदल गई किस्‍मत

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
प्रतीक बब्बर वाकई बड़े दिल वाले हैं। उन्होंने ऐसा कुछ किया जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। प्रतीक की मदद से ही धर्मशाला के मॅकलॉडगंज में एक छोटे से खोमचे चलाने वाले मुरुगन अब बड़े रेस्त्रां का मालिक है।

मुरुगन लगभग छह साल से धर्मशाला में एक छोटा सा खोमचा चला रहे थे। उनकी सोच जरूर कुछ बड़ा करने की थी, लेकिन आर्थिक तंगी के आगे वो मजबूर थे। एक दिन प्रतीक वहां कुछ खाने आए और मुरुगन के दिन फिर गए।

प्रतीक ने आर्थिक रूप से तो मुरुगन की मदद की ही। रेस्त्रां के इंटीरियर के लिए भी अपने दोस्तों के साथ वहां लौटे। अब यह जगह धर्मशाला का हॉट स्पॉट है। ये रेस्त्रां एक प्यारे से बंगले में है और इटालियन खाने के साथ साउथ इंडियन भी यहां परोसा जाता है। यहां एक डिसर्ट है जिसका नाम ‘से हैलो टू द क्वीन’ है, यह पारले-जी बिस्किट, बटर, फल और चॉकलेट से तैयार की जाती है। यह खासी मशहूर भी है।

प्रतीक ने बताया ‘मैं खाना खाने के बाद मुरुगन से बातचीत कर रहा था। उसके खोमचे का खाना कमाल का था, क्वालिटी तो अच्छी थी ही स्वाद भी लाजवाब था। जब मुझेे उसकी बड़ी सोच और रेस्त्रां के सपने की जानकारी हुई तो मैंने तय किया कि मदद जरूर करूंगा।’

Related Posts