June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फैन ने यूँ रैपर के माथे से गायब किया 174 करोड़ का हीरा, अब खुला राज 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ई ऐसे सेलिब्रिटी होते हैं, जो गहनों के शौकीन होते हैं और वे अपने शरीर पर लाखों-करोड़ों के जेवरात पहने रहते हैं. भारत में बप्पी लहरी इनमें प्रमुख नाम हैं. हाल ही में अमेरिका के एक सेलिब्रिटी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने इसी साल फरवरी में अपने माथे पर गुलाबी रंग का हीरा जड़वाया था. अब उनका दावा है कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था, जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे. इस दौरान किसी फैन ने उसका ये हीरा खींच लिया.

दरअसल, इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने यह दावा तब किया जब हाल ही में वे एक आउटलेट से बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उनका रोलिंग लाउड में एक शो था और इसी दौरान उनका हिरा चोरी हो गया। हालांकि उन्होंने बताया कि अभी काफी हीरे उनके पास हैं. चुराए गए हीरे की कीमत 24 मिलियन डॉलर (करीब 174 करोड़ रुपये) थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर को उस समय अंदाजा नहीं हुआ कि उनका हीरा निकाल लिया गया है. लेकिन जब थोड़ी देर बाद उन्हें लगा कि उनका हीरा गायब है तो वे वहां फिर से गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उन्होंने इस बात का जिक्र कई दिनों तक नहीं किया. उन्हें लगा कि हो सकता है कोई यकीन ना करे. लेकिन आखिरकार अब बातचीत में उन्होंने यह कबूला है कि उनके साथ यह घटना हो चुकी है.

लिल उजी वर्ट ने यह भी बताया कि वे साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे. डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी को भी उन्होंने पेमेंट किया. उन्होंने कहा कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने यह कीमत चुकाई. उनसे जब पूछा गया कि क्या वे फिर से वैसा ही डिजाइन बनवाकर पहनेगें तो उन्होंने जवाब दिया कि हो सकता है मैं ऐसा करूं क्योंकि अभी मेरे पास हीरे बचे हुए हैं.

Related Posts