July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

हिम्मत हो तो अपनाये यह तरीका, होंगे भूत दर्शन

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

क्या आपको भूत और आत्मा जैसी बातों में यकीं है ?  यदि है और परख कर देखना चाहते हैं तो तो भूत और आत्माओं को बुलाने के कुछ मज़ेदार तरीके आज आपको बताते हैं। हालाँकि यह खतरनाक भी हो सकता है परन्तु इसे देखना भी अत्यंत रोमांचक हो सकता है।

भूतों को ढूँढने वाले अक्सर कुइजा बोर्ड या मिरर कॉलिंग का विकल्प चुनते हैं जो प्राचीन काल से ही स्वयं की सहायता के लिए आत्माओं को बुलाने का तरीका रहा है। उन्हें ध्यान में रखते हुए अन्य कई तरीकों से मित्र भूत को बुलाया जा सकता है। आत्माओं को बुलाने के कुछ विचित्र तरीके बताए गए हैं।
भूत को बुलाने के लिए टेबल टर्निंग का तरीका पुराने तरीकों में से एक है। आपके पास दोस्तों की एक टीम होनी चाहिए। टेबल के चारों ओर बैठें। अपनी हथेलियों को टेबल पर रखें। उस व्यक्ति के बारे में सोचें जिसे आप देखना चाहते हैं और आप देखेंगे कि थोड़े समय में ही टेबल में कंपन होने लगेगा। इस तरीके में ऐसा स्थान चुनिए जो शांत हो तथा जहाँ शोरगुल न हो।
भूत को बुलाने का दूसरा तरीका है कि भुतहा घर में जाएँ। भुतहा घर के अंदर जाने के लिए आप में हिम्मत होना बहुत आवश्यक है और इस बात की आशा रखना आवश्यक है कि आपको अवश्य ही कुछ दिखाई देगा। आत्मा से मिलने के लिए पहले उन्हें आप तक पहुँचने दें।
भूतों को बुलाने का तीसरा तरीका यह है कि दर्पण में देखा जाएँ। सुबह 3 बजे उठें, हाथ में एक मोमबत्ती पकड़ें तथा मिरर में घूरें। ऐसा करते समय आपको तीन बार बोलना है – ब्लड मेरी, ब्लड मेरी ब्लड मेरी। कुछ ही समय में आप मेरी का भूत देखेंगे। भूत बुलाने के इस तरीके में कुछ संकेत आते हैं जैसे लाईट बंद हो जाती हैं तथा मोमबत्ती बुझ जाती है।

Related Posts