June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अपने इस पांच आदतों से हमेशा परेशान रहते हैं रणवीर 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

न दिनों अपनी फिल्म ‘मोह माया मनी’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे रणवीर शौरी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि वो अपनी पांच ऐसी आदतों से परेशान हैं जो उन्हें आमतौर पर जकड़े रहती हैं। हर सुबह इन पांच बुरी आदतों से निजात पाने की कोशिश में लग जाने वाले रणवीर बेहद परेशान हैं लेकिन आदतें तो आदतें हैं, कमबख़्त छूटती कहां हैं।

Ranvir Shorey: Comedy is something that comes to me naturally - IBTimes  India

1-सिगरेट पीने की आदत –

रणवीर कहतें हैं कि मेरी लाइफ में जो सबसे बुरी आदत है वो है सिगरेट पीने की। मैं इस आदत को हर समय छोड़ने और इससे दूर भागने की कोशिश में लगा रहता हूं लेकिन सिगरेट की ये आदत मुझसे चिपक सी गयी है। वैसे अब मैं वादा करता हूं कि जल्द ही इस आदत को खुद दूर कर दूंगा।

2- उतावलेपन की आदत –

रणवीर की माने तो उनके अंदर किसी भी काम को लेकर धैर्यता नहीं है। वो हमेशा उतावले रहते हैं। शूटिंग का मामला हो या पर्सनल ज़िन्दगी से जुडी चीजें , उनके अंदर किसी बात को लेकर पेशेंस नहीं है।

3- बात बात पर गुस्से की आदत –

अपनी तीसरी आदत बताते हुए अधीर हो चुके रणवीर गुर्राने लगतें है और कहतें है -मेरी पांच बुरी आदतें मत पूछों वरना मुझे गुस्सा भी बहुत जल्दी आता है। मेरे गुस्से का पारा बड़ी तेजी से ऊपर चढ़ता है। किसी भी गलत बात को सुनते ही मेरी नाक में बैठा गुस्सा ऊपर चढ़ जाता है।

4- लोगों से सहानुभूति ना रखने की आदत –

रणवीर कहते हैं ये बुरी आदत मेरे साथ-साथ आजकल बहुत लोगों को है। लोग इन दिनों एक दूसरे से सहानुभूति नहीं रखते। लोगों के अंदर बदलते समय के साथ दया की भावना कम हो रही है। मुझे लगता है मेरे साथ-साथ सबको अपनी दया भावना को बढ़ाने की ज़रूरत है।

5- आलसी बने रहने की आदत

रणवीर बताते हैं मैं आलस नाम की बीमारी से भी पीड़ित हूं । आज अगर मैं किसी भी मामले में पीछे हूं तो इसके पीछे इस आलसीपने का बहुत बड़ा हाथ है। तो दोस्तों आलस ना करें।

Related Posts