July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

शाहिल खान की ट्रोल से हारे X मिस्टर इंडिया ! जान देने की कोशिश  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में आत्महत्या की कोशिश की. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. मनोज ने अपने इस बड़े कदम के लिए एक्टर साहिल खान को जिम्मेदार ठहराया है.

मनोज पाटिल फिलहाल कूपर अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है. मिली जानकारी के अनुसार मनोज पाटिल ने गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बुधवार की रात मनोज पाटिल ने आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की. मनोज पाटिल ने अभिनेता साहिल खान पर पिछले कई दिनों से उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

दरअसल मनोज पाटिल ने सुसाइड नोट में कहा है कि प्रताड़ना और बदनामी के चलते वह आत्महत्या का कदम उठा रहे हैं. उन्होंने इसके लिए एक्टर साहिल खान को जिम्मेदार बताया है. इसमें कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है लेकिन अगर साहिल खान का इंस्टाग्राम देखें तो ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि वो हाथ धोकर इस बॉडी बिल्डर के पीछे पड़े हुए थे.

साहिल खान के इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ वक्त में मनोज पाटिल को लेकर काफी सारे पोस्ट किए गए हैं. ऐसा लग रहा है कि मानों कोई गहरी दुश्मनी हो. इतना ही नहीं मनोज की आत्महत्या की कोशिश करने से ठीक पहले साहिल खान ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. साहिल उन्हें Steroids वाला बुलाते हैं और इसको लेकर उन्हें काफी समय से ट्रोल कर रहे हैं. इसे लेकर मनोज ने शाहिल के खिलाफ थेने में शिकायत भी की थी।

Related Posts