July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आलिया ने बता दिया इसे पहन लगती हैं सबसे सेक्सी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

लिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी फेमस होती जा रही हैं। खासतौर पर यूथ सर्किल में। और अब तो उन्हें खुद को सेक्सी बनाने का फार्मूला भी मिल गया है।

मुंबई में हुए एक इवेंट में आलिया ने कहा कि वो खुद को अपना स्टाइल आइकॉन नहीं मानती। आलिया कहती हैं “मैंने कभी भी कोई ट्रेंड शुरू करने या आलिया ट्रेडमार्क बनाने के दृष्टिकोण से कोई स्टाइल अडॉप्ट नहीं किया लेकिन लोग मान लेते हैं कि यह आलिया का ही ट्रेडमार्क है। यह पूछे जाने कि उन्हें क्या लगता है कि वह किसमें बेस्ट दिखती हैं? साड़ी में या बिकिनी में। इस पर आलिया कहती हैं “मुझे लगता है कि मैं न तो बिकिनी न ही साड़ी बल्कि पायजामा में बेस्ट दिखती हूं, क्योंकि पायजामा पहनना आसान होता है और साथ ही यह भी हकीकत है कि मैं उसमें कूल दिखती हूं।” कुछ दिनों पहले जब आलिया ने अपने बालों के साथ नई स्टाइलिंग की तो इसे आलिया का ट्रेड मार्क बता दिया गया था. लेकिन आलिया कहती हैं कि मैंने यह सोच कर शुरू नहीं किया था।

570 Alia bhatt ideas | alia bhatt, alia, alia bhatt cute

आलिया भट्ट बहुत ज्यादा साड़ियां नहीं पहनती। कहती हैं वो साड़ी में कैसी दिखेंगी, बता नहीं सकती लेकिन हां, वे बिकिनी को लेकर क्लियर हैं। उन्हें बिकिनी अगर फिल्मों के लिए पहननी हुई तो वे जरूर पहनेंगी, इसमें को हिचकिचाहट नहीं हैं। आलिया की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।वैसे इसमें बिकनी का स्कोप नहीं है।

Related Posts