July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

19 साल की पुलिसवाली 61 साल के बॉयफ्रेंड ले आयी घर, देखते ही मां-बाप ने … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
न दो अमेरिकी कपल को देखेंगे तो यह बात मान जायेंगे कि प्यार अँधा होता है और इसकी कोई उम्र नहीं होती। इनके बीच 42 साल का अंतर है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. 19 साल की सैन्य पुलिस अधिकारी ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून ने 61 साल के केविन शादी कर ली है और अब दोनों बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं.

ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून और केविन की पहली मुलाकात साल 2020 में डेटिंग साइट पर हुई थी. उम्र में 42 साल का अंतर होने के बावजूद स्माइली मून शुरू में केविन के बायो को देखकर आकर्षित हुईं, जिसमें लिखा हुआ था कि वह एक अनुभवी सैन्य पुलिस में काम करने वाले शख्स हैं.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन चैट करने के कुछ महीनों के भीतर ही ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून और केविन की मुलाकात हुई और दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया. ऑड्रे ने बताया, ‘मैं केविन को देखकर उत्साहित और घबराई हुई थी. वह अभी भी उस दिन के बारे में बात करता है जिस दिन उसने उसे पहली बार देखा था.’

ऑड्रे से मिलने से पहले केविन ने केमेक्स से शादी की थी और उनकी शादी को 19 साल हो चुके थे. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 23 साल और 16 साल है.

केविन की उम्र ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून के माता-पिता से भी ज्यादा है, जो 43 और 38 साल के हैं. जब मैंने पहली बार केविन को घरवालों से मिलवाने के लिए ले गई तो मेरे माता-पिता ने उसे देखते ही पुलिस बुला ली थी.’

इस साल 1 अगस्त को ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून और केविन ने शादी कर ली

Related Posts