July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

सरेबाजार कपड़े उतार किन्नरों ने किया तांडव, पुलिस के साथ किया कुछ ऐसा कि… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

मुंबई में किन्नरों का आतंक बढ़ते जा रहा हैं. दबंगई पर उतरे किन्नर अब पुलिस को भी चुनौती दे रहे हैं. हालिया मामले में कुछ किन्नरों ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. इन्होंने पहले तो पुलिस के साथ मारपीट की वहीं नजदीक खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा. इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी किन्नर एक ट्रैफिक कर्मी को  खुलेआम कॉलर पकड़कर खींचते हुए नजर आए.

पुलिस की पिटाई और बदसलूकी का ये मामला बांगुर नगर इलाके में सामने आया. जहां पर हंगामा कर रहे किन्नरों ने अपने कपड़े निकालकर पुलिस को धमकाने की कोशिश की. वहीं गाली गलौज पर उतरे किन्नरों ने आस-पड़ोस में मौजूद लोगों का भी जमकर माखौल उड़ाया.

इस मामले में बांगुर नगर पुलिस ने 3 किन्नरों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, शांति भंग समेत आईपीसी की कई धाराओं समेत NDMA एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बांगुर नगर पुलिस ऑफिसर शोभा पिसे ने बताया कि वायरल वीडियो शनिवार दोपहर का है.

दरअल एक दो पहिया वाहन द्वारा ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद ऑटो चालक के सपोर्ट में किन्नर का एक समूह आ गया था. इन लोगों ने बाइक चलाने वाले के साथ जमकर मारपीट की. इसके बचाव में जब ट्रैफिक पुलिस और बांगुर नगर के कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे तो किन्नरों के समूह उन्हें भी नहीं छोड़ा. इसके बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए आरोपियों पर काबू पाया.

Related Posts