July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

न्यूज़ीलैंड के ना कहते ही पाकिस्तान के गृहमंत्री को पड़ा पागलपन दौरा, कहा …   

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की क्रिकेट टीमों का दौरा रद्द होने से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इस बौखलाहट का असर इमरान खान के मंत्रियों दिमागी हालत उभरकर सामने आया है. शायद इसलिए ही वो अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं. पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद का तो यहां तक कहना कि उन्होंने खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए न्यूजीलैंड की कुल फौज से ज्यादा सैनिकों को तैनात किया था.

‘दुनिया न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, गृहमंत्री शेख रशीद ने दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को जमकर कोसा. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, वो दिन जल्द आएगा जब विदेशी टीमें पाकिस्तान दौरे पर आएंगी. रशीद इस मुद्दे पर सरकार को निशाना बना रहे विपक्ष पर भी भड़के. उन्होंने कहा कि ये समय राजनीति करने का नहीं है.

शेख रशीद ने अपने मुल्क को सुरक्षित बताते हुए कहा कि अगर न्यूजीलैंड की सेना के कुल सैनिकों को मिला दिया जाए, तब भी सुरक्षा में तैनात हमारे सैनिकों की संख्या ज्यादा होगी. इतना ही नहीं, रशीद ने सुरक्षा को लेकर पाकिस्तान का बचाव करते हुए रूस और अमेरिका की घटनाओं का उदाहरण भी दे डाला.

शेख रशीद ने मीडिया से अफगानिस्तान के हालात पर भी बात की और इस दौरान भारत पर दोष लगाने की अपनी अपनी पुरानी आदत को दोहराया। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ साजिश रच रहा है. हमारे मुल्क को बदनाम करने के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं.

Related Posts