May 18, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एक्टर की हरकत से पहली फिल्म से निकाले गए थे सुनील शेट्टी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में कदम रखते ही पहला झटका लगा था और उन्हें राजीव राय की फिल्म से बाहर कर दिया गया था। इसके पीछे एक एक्टर का डर था।

एक बातचीत में सुनील शेट्टी की ने बताया कि शुरूआती फिल्मी करियर में उनकी एक्टिंग की तारीफ नहीं हुई थी। कुछ लोगों ने तो उन्हें अभिनय का काम छोड़ रेस्टोरेंट के बिजनेस में हाथ आज़माने की सलाह भी दी थी।

सुनील शेट्टी ने लोगों की सलाह मान भी लेकिन फिल्मों के आकर्षण से दूर नहीं हो पाए। सुनील की माने तो उन्हें उनकी पहली फिल्म से निकाल दिया गया था। वे बतातें हैं कि “मुझे निर्देशक राजीव राय ने अपनी पहली फिल्म में कास्ट किया था। मेरा फोटो शेषन हुआ और खूब हो हल्ला हुआ कि मुझे एक फिल्म से लांच किया जाएगा क्योंकि राजीव जिस हीरो के साथ फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे, वो बीमार हो गया था। इसलिए मेरा चुनाव हुआ था लेकिन फिल्म में मेरा नाम सुनते ही वो एक्टर ठीक हो गया और मुझे मेरी पहली फिल्म से निकाल दिया गया। बाद में राजीव ने मुझे अपनी फिल्म ‘मोहरा’ में मौक़ा दिया था।”

वैसे सुनील शेट्टी की मोहरा में आने की कहानी भी इंट्रेस्टिंग है। अभिनेता रज़ा मुराद ने बताया था कि फिल्म ‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी वाला किरदार, अजय देवगन के लिए लिखा गया था लेकिन फिल्म के निर्देशक राजीव जब अजय के पास कहानी लेकर गए तो अजय के पास अगले 6 महीने तक कोई डेट खाली नहीं थी। तब राजीव ने सुनील शेट्टी को साइन कर लिया था।”

Related Posts