July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अपने घर में दिवार काली रखती है अनुष्का, पीछे है यह राज़!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
नुष्का शर्मा जितनी गंभीरता से अपने फ़िल्मों का चुनाव करती हैं, उतनी ही कांशस वो अपने घर को लेकर भी हैं। यह राज़ ख़ुद अनुष्का शर्मा के मुंबई स्थित घर का इंटीरियर कर चुकीं मुनिंदर और विशाखा ने खोला है। मुनिंदर-विशाखा बताते हैं कि उन्होंने अनुष्का के मुंबई घर को सजाया है।
30 Exquisite Black Wall Interiors for a Modern Home

उन्होंने इन दोनों से कहा था कि घर को यंग और फंकी लुक दें। मनिंदर बताते हैं कि अनुष्का को एक्सपेरीमेंट काफी पसंद हैं। वह घर में भी नयी चीज़ें करना पसंद करती हैं। कलर और मैटेरियल के साथ काफी एक्सपेरीमेंट किया है। विशाखा बताती हैं कि उनका घर में एक पर्सनल स्पेस है, जहां उनकी लाइब्रेरी है। रीडिंग एरिया है। उसे हमने ख़ास तरीक़े से सजाया है। उसे हम लोग कूल अंदाज़ दिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अनुष्का के घर में ब्लैक कलर्स का बहुत सही तरीके से इस्तेमाल किया है। लोग ब्लैक कलर को सही नहीं मानते, लेकिन हमने इस कलर को लेकर काफी एक्सपेरीमेंट किया है। उनके घर में एक ब्लैक दीवार है, जो अनुष्का की भी फेवरेट है।

मुनिंदर और विशाखा बताते हैं कि अनुष्का खुद इतनी मज़ेदार हैं और उनका स्वभाव इतना कूल है कि इसकी वजह से भी उनके घर को सजाने में उन्हें काफी मज़ा आया था।

Related Posts