July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

रणवीर ने खोला राज, आदि उन्हें ये गाली दे कर बुलाते हैं !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बॉलीवुड में रणवीर सिंह भले ही संजय लीला भंसाली के बेहद करीब हो लेकिन आदित्य चोपड़ा को उनका मेंटर माना जाता है। पर अब रणवीर सिंह ने ही खुलासा कर दिया है कि आदि उनको गाली देकर बुलाते हैं।
Aditya Chopra says Ranveer Singh is the new Shah Rukh Khan, leaves him in  tears | Entertainment News,The Indian Express

यशराज के फैशन लेबल दिवा’नी से जुड़े एक कार्यक्रम में जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि आमतौर पर आदित्य चोपड़ा उन्हें किस नाम से संबोधित करते हैं , तो रणवीर ने तुरंत कहा कि गाली देकर। उन्होंने कहा कि इस मंच से वो पूरी गाली तो नहीं बता सकते लेकिन उसका वर्ड ‘ C ‘ से शुरू होता है , जिसके बारे में सबको पता ही होगा। बाद में फिल्म बेफिक्रे में उनकी को-स्टार वाणी कपूर ने भी रणवीर की हां में हां मिलायी। वैसे इस मौके पर रणवीर सिंह ये बताना नहीं भूले कि आदित्य चोपड़ा जितने लीजेंडरी हैं उतने ही हार्ड- टॉस्क मास्टर भी। रणवीर ने तो समारोह में सामने बैठी आदित्य चोपड़ा की माँ पामेला चोपड़ा की तरफ़ रुख़ करते हुए उनसे पूछा – ” माई गॉड, पेम आंटी कैसे पैदा किया आपने।”

रणवीर सिंह का बॉलीवुड करियर बनाने में आदित्य चोपड़ा का बड़ा हाथ रहा है। यशराज फिल्म ने ही सबसे पहले बैंड बाजा बारात में रणवीर को चांस दिया था। ऐसा पहली बार होगा कि आदित्य चोपड़ा रणवीर सिंह को डायरेक्ट करेंगे। उनकी फिल्म बेफ़िक्रे 9 दिसंबर को आ रही है।

Related Posts