May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पाकिस्तान का घिनौना चेहरा, पूर्व गवर्नर कई लड़कियों के साथ ऐसे कैमरे में हुए कैद 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
पाकिस्तान की राजनीति में एक वायरल वीडियो ने भूचाल ला दिया है. वीडियो सामने आते ही इमरान खान की पार्टी को निशाना बनाने वाली PML-N यानी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज बैकफुट पर आ गई है. यह वीडियो पार्टी नेता और सिंध प्रांत के पूर्व गवर्नर मोहम्मद जुबैर उमर का है. उन्हें पाकिस्तानी फौज और खुफिया एजेंसी ISI का करीबी बताया जाता है. वायरल वीडियो में जुबैर कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं.
‘SAMAA न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद जुबैर उमर ने वायरल वीडियो को फर्जी करार दिया है. उनका कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश के तहत वीडियो वायरल किया गया है. पूर्व गवर्नर ने कहा कि यह राजनीति का सबसे निम्न स्तर है, जहां किसी को बदनाम करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वायरल वीडियो फर्जी है और उन्हें फंसाया जा रहा है.
बताया जा रहा है कि जुबैर का यह वीडियो कराची के एक फाइव स्टार होटल में कुछ महीने पहले बनाया गया था. इसमें दो से ज्यादा लड़कियां नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को चार कैमरों से अलग-अलग एंगल से शूट किया गया है. अभी सिर्फ 1 मिनट 7 सेकेंड की फुटेज जारी की गई है. माना जा रहा है कि कई अन्य फुटेज भी सामने आ सकती हैं.

Related Posts