July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अपने 24 दिन के बच्चे को ऐसे मार डाला की माँ भी समझ नहीं पायी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
क कलयुगी बाप ने अपने नवजात बच्चे को बेरहमी से मार डाला क्योंकि वह उसकी परवरिश नहीं करना चाहता था. यह बच्चा सिर्फ 24 दिन का था. आरोपी बाप ने अपने बच्चे को उठाया और हवा में उछाल दिया, इसके बाद बच्चा गिरा और मर गया. यह सब तब हुआ जब उसकी पत्नी वहां नहीं थी. मामला सामने आते ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है. फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस आरोपी बाप का नाम कैलेब ब्लेक ब्राउन है, इसकी उम्र महज 17 साल की है. उसने अपने 24 दिन के बच्चे को इसलिए मार डाला क्योंकि वो बच्चे के खर्च से बचना चाहता था. इतना ही नहीं वह अपने बच्चे के जन्म से खुश भी नहीं था और उसे जैसे ही मौका मिला उसने अपने बच्चे को मार डाला.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बीते नौ अगस्त की है. बच्चे की मां बाथरूम में थी और वह बच्चा अकेला सो रहा था. इसी दौरान उस आरोपी बाप ने बच्चे के पेट को जोर-जोर से दबाया और और कई बार हवा में उछालने लगा. इसके बाद वह बच्चा छत से टकराकर नीचे गिर गया. बच्चा बेहोश हो चुका था, जब बच्चे की मां बाथरूम से निकली तो उसने देखा कि वह बच्चा अकेला पड़ा हुआ है. पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया लेकिन तब तक बच्चे की तबीयत काफी खराब हो चुकी थी.

Related Posts