July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आमिर खान ने बताया चाहे झूट समझे लेकिन जब बहते हैं उनके आंसु तो…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ब परफेक्ट से पैशनेट कहलवाने के लिए बेक़रार आमिर खान ने अपने करियर में जितनी फिल्में नहीं की होंगी , उससे कहीं ज्यादा उनको खुलेआम आंसू बहाते हुए देखा गया है। लोग इन आंसुओं को ‘घड़ियाली’ बताते थे लेकिन आमिर खान के मुताबिक उनके अश्क मोतियों जैसे खरे हैं।

दरअसल ये बात आमिर खान को कहनी पड़ी जब करण जौहर ने अपने शो ‘ कॉफ़ी विथ करण ‘ में उनसे आसुओं का हिसाब मांगा. सूत्रों के मुताबिक आंसूओं के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा “मेरे आंसू सच्चे हैं। कई बार इन्हें झूठ समझा जाता है।” उन्होंने यह भी कहा कि वो फिल्मों की स्क्रीनिंग में कम ही जाते हैं क्योंकि वे बहुत इमोशनल हैं। लेकिन जब भी कोई ऐसा मौका आता है तो वो अपने को रोक नहीं पाते और फिर पब्लिकली भी उनकी आंखें भींग जाती हैं. आमिर की इस बात का करण जौहर ने सपोर्ट किया और बताया भी कि आमिर की इसी आदत के कारण ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर मीडिया को नहीं बुलाया था।

बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म बजरंगी भाईजान और इमरान खान व कंगना रनौत स्टारर फिल्म कट्टी बट्टी को देखने के बाद सबके सामने आमिर खान की आंखों में आंसू आ गए थे। अपने टीवी शो सत्यमेव जयते में भी लोगों की पीड़ा देख उनके कई बार आंसू निकले हैं। आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ का पहली बार ट्रेलर देखने के बाद भी वे रोये थे।

Related Posts