September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

अनुष्का हशीश, आलिया कोकीन, कैट स्मैक बाकियों का भी तो जान लीजिये  !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ड्रग माफियाओं का यह सीक्रेट जान आप हैरान हो जायेंगे कि नशे के सौदागरों ने बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों के नाम को अपने धंधे के लिए इस्तेमाल करते हैं। मुंबई पुलिस ने राज को खोला है।

Drug Abuse Treatment | Drug Abuse Treatment Center North Carolina

वैसे तो ड्रग डीलरों और सप्लायरों ने हमेशा से ही अपने माल की बिक्री के लिए नशे के सामानों को अलग अलग नाम दिए हैं लेकिन बताया जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नशे के कारोबार में फिल्मी हस्तियों के नामों का कोड के रूप में धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जाता रहा है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस बार ऐसे ड्रैग डील के कोड नामों का जो खुलासा किया उसमें बताया गया कि नशे के ये कारोबारी अपने माल की डिलेवरी के सिलसिले में जिस कोड वाक्यों का इस्तेमाल करते हैं उनमें – ” सुल्तान हमेशा लेट है ” और ” पिछली बार सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस हिट दी थी ” शामिल है।

लेकिन सबसे ज़्यादा दिलचस्प कोड बॉलीवुड के नामों को लेकर हैं। मसलन ड्रैग पैडलर को रणवीर सिंह कह कर बुलाया जाता है तो रणबीर कपूर को होस्ट। कोकीन का नाम आलिया भट्ट, अफीम के लिए कंगना रनौत, स्मैक या हेरोइन के लिए कटरीना कैफ, एल एस डी के लिए प्रियंका चोपड़, हशीश ( हश ) के लिए अनुष्का शर्मा और एक्सटसी के लिए नर्गिस फखरी के नाम का इस्तेमाल होता है।यही नहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि सैराट , बाजीराव मस्तानी और पिंक जैसी फिल्मों के नाम को डिजाइनर ड्रग्स के कोड दिए गए।

Related Posts