June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

Amazon ने पासपोर्ट कवर के बदले शख्स को जो भेजा देख चकरा गया सर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क अजीबोगरीब घटना में, केरल के वायनाड जिले के कनियाम्बेट्टा के मूल निवासी मिथुन बाबू नाम के एक व्यक्ति को पासपोर्ट कवर के बदले एक मूल पासपोर्ट प्राप्त हुआ, जिसे उसने ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़ॅन से ऑनलाइन ऑर्डर किया था.

वायनाड के व्यक्ति ने 30 अक्टूबर को अमेज़न से पासपोर्ट कवर का ऑर्डर दिया था. 1 नवंबर को उसे ऑर्डर दिया गया था. जब उसने डिलीवरी पैकेट खोला तो उसे कवर के साथ एक असली पासपोर्ट मिला. इतना ही नहीं, पासपोर्ट उसका नहीं था, बल्कि त्रिशूर के कुन्नमकुलम के रहने वाले मुहम्मद सलीह नाम के किसी व्यक्ति का था.

घटना पर रिपोर्ट करने के लिए उस व्यक्ति ने तुरंत अमेज़न कस्टमर केयर से संपर्क किया. लेकिन कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव की प्रतिक्रिया और भी चौंकाने वाली थी, जिन्होंने सिर्फ इतना कहा कि भविष्य में ऐसी बात नहीं दोहराई जाएगी और बेचने वाले को अगली बार और अधिक सावधान रहने का निर्देश देगा.

कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने यह भी नहीं बताया कि उसे दिए गए पासपोर्ट का क्या करना है. हालांकि, मिथुन बाबू जल्द ही मालिक को पासपोर्ट सौंपने की योजना बना रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की गड़बड़ी हुई है. पिछले साल अक्टूबर में, केरल के अलुवा के एक व्यक्ति ने अमेज़न से iPhone 12 का ऑर्डर दिया था, लेकिन 5 रुपये के सिक्के के साथ एक डिशवॉशिंग बार मिला था.

Related Posts