July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

चौंक जायेंगे, सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

नी लियोनी आज बॉलीवुड में उस मुक़ाम पर पहुंच गई हैं, जहां सुपरस्टार्स भी उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं। सनी अब शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ में एक आइटम सांग में लैला बनकर थिरकती नज़र आ रही हैं। अगर आप सनी लियोनी के फ़ैन हैं तो ये ज़रूर जानना चाहेंगे कि वो अपने किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं?

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी लियोनी अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं और इंटरनेट सेंसेशन रहीं। आज भी सनी लियोनी इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च होने वाला नाम है। जहां तक इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात है तो यहां सनी की एंट्री ‘बिग बॉस’ शो के पांचवें सीज़न के ज़रिए हुई। इस शो को सनी अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानती हैं। शो से बाहर आने के बाद सनी को लेकर पूजा भट्ट ने ‘जिस्म 2’ बनाई।

सनी को बॉलीवुड में 4 साल से ज़्यादा हो गए हैं और वो अपनी पुरानी इमेज को छोड़कर आगे निकल चुकी हैं। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वो अपने शरीर के किस हिस्से का बीमा करवाना चाहेंगी, तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वो अपने फेस को इंश्योर करना चाहेंगी।

वैसे भी सनी की ख़ूबसूरती उनका सबसे बड़ा एसेट है। इसी इंटरव्यू में सनी ने बताया कि पति डैनियल वीबर ने उन्हें बेड में शादी के लिए प्रपोज़ किया था। सनी लियोनी बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा आमिर ख़ान को पसंद करती हैं।

Related Posts