July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

21 सालों घर-बाहार हर जगह भूत है इनके पीछा…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
र, बाजार या सड़क, एम्मा जहां भी जाती है, भूत उसका पीछा करते हैं। हो गए न हैरान! पर ये सच है और इसकी शुरुआत 1994 में हुई थी। एम्मा ने भूतों से बचने के लिए अपना घर तक बदल लिया, पर फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। 44 साल की महिला एम्मा इंग्लैंड के मर्सीसाइड में रहती है। इनका दावा है कि वह अक्सर जब पॉल गैलेर के ओएसिस म्यूजिक को सुनने के लिए जैसे ही प्ले करती है, तो टेप से भूतों के चीखने की आवाज आने लगती है और अक्सर उन्हें अपने एक मर चुके बच्चे की आवाज भी सुनाई देती है, जिसमें वो उन्हें ‘मम’ कह कर पुकार रहा होता है। एम्मा का दूसरा बच्चा काफी बीमार रहता है और उसकी देखभाल के लिए वह घर पर ही रहती हैं।
इनका कुत्ता बेन्सन तो एक बार इतना डर गया कि उसने पहले फ्लोर की खिड़की से छलांग ही लगा दी थी। हालांकि, महिला को इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम कि भूत उसका पीछा क्यों करते हैं। बस वो इतना जानती है कि भूतों ने उनका हर जगह पीछा किया है, फिर चाहे वो सड़क पर रहे, होटल में या फिर श्मशान में ही क्यों न चली जाएं।
वह बताती हैं कि कई साल पहले 2012 में वह अपने कजन रोजी के गार्डन में थीं। वहां उन्होंने एक बूढ़े आदमी को देखा। उन्होंने रोजी से कहा, ‘मैं नहीं जानता था कि तुम अपने पड़ोसी से साथ गार्डन शेयर करती हो?’ फिर रोजी ने उन्हें एक मरे हुए आदमी की फोटो दिखाई। यह वही आदमी था।
एम्मा अब कहती हैं कि यह अजीबोगरीब जरूर है, लेकिन भूत अगर अधिक वक्त के लिए नहीं आते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।

Related Posts