July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

आर्यन खान केस में वसूली का चौंकाने वाला खुलासा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ड्ग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली की है. इस बात का खुलासा मुंबई पुलिस की विशेष जांच दल की जांच में हुआ है.

मुंबई पुलिस की एसआईटी ड्रग्स मामले में वसूली कांड की जांच कर रही है.एसआईटी को अभी तक की जांच में समीर वानखेड़े या एनसीबी (NCB) के किसी भी अधिकारी की लिप्तता नहीं मिली है, हालांकि अभी भी जांच चल ही रही है.

मुंबई पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को ये जरूर पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली जरूर की है. इसमें सबसे प्रमुख नाम किरण गोसावी (Kiran Gosavi) का सामने आ रहा है.मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक किरण गोसावी और कुछ लोगों ने बेहद चालाकी से खुद को एनसीबी का अधिकारी बताकर वसूली कांड अंजाम दिया है. किरण गोसवी ने पहले बड़ी चालाकी से आर्यन खान के साथ अपनी सेल्फी क्लिक की और फिर अपने मोबाइल में आर्यन की ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड कर ली.यही नहीं, जब आर्यन खान को एनसीबी के ऑफिस लाया गया तो गोसावी को ये बात अच्छी तरह से पता थी कि वहां मीडिया मौजूद है. इसीलिए उसने परिस्थितियों का फायदा उठाते हुए खुद आर्यन खान का हाथ पकड़कर एनसीबी ऑफिस के अंदर ले गया. ताकि टेलीविजन पर वो एनसीबी अधिकारी ही समझा जाए.

इसके बाद जब किरण गोसावी लोअर परेल इलाके में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से मिला तो उसने ये सारे सबूत पूजा को भी दिखाए, ताकि ये यकीन दिला सके कि वो ही NCB अधिकारी है और वो आर्यन खान को इस मामले से बाहर निकाल सकता है.

अब मुंबई पुलिस अपनी इसी जांच के आधार पर किरण गोसावी और कुछ लोगों पर प्रिवेंशन ऑफ करप्शन का मामला दर्ज करना चाहती है, जिसके लिए कानूनी सलाह ली जा रही है. अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी का स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं किया जा सका है, क्योंकि उन्होंने अपनी खराब तबियत का हवाला दिया है. हालांकि इस मामले में एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे का नाम भी सामने आया है, लेकिन फिलहाल उन्होंने खुद को कोरोना संक्रमित बताया है. इसीलिए मामले की जांच में रफ्तार धीमी हो रही है

Related Posts