July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

शायद ही सुनी होगी, शराब-जहर के बाद फांसी लगा ली, फिरभी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :ध्य प्रदेश (MP) के बैतूल (Betul) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां के अस्पताल में भर्ती युवक रविन्द्र कटारे की जान बचाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. आपको बता दें कि 35 साल के रविन्द्र को गंभीर हालत में यहां लाया गया था. आइए बताते हैं कि आखिर उसके साथ हुआ क्या था.

जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार खुदकुशी करने की कोशिश की. रविन्द्र ने पहले जमकर शराब पी ताकि किसी हादसे में उसकी मौत हो जाए. ऐसा नहीं हुआ तो होश आने पर उसने जहरीला पदार्थ खाया लेकिन फिर भी उसकी जान बच गई. जिसके बाद रविंद्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की

लोकमत में प्रकाशित खबर के मुताबिक रविंद्र एक टैक्सी ड्राइवर है. जो बैतूल के चिचोली थाना इलाके के पाठाखेड़ा का रहने वाला है. वहीं उसकी हालत पर नजर रख रहे डॉक्टर्स का कहना है कि रविंद्र कटारे की हालत बेहद गंभीर है क्योंकि वो खुद को बचाने के लिए बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है. डॉ अजय महोरे ने बताया कि रविंद्र की बॉडी से जहर निकाल दिया है. लेकिन हालात अभी भी गंभीर है. मरीज के सहयोग नहीं करने की वजह से इलाज में दिक्कत हो रही है.

रविंद्र के भाई ने विनोद ने बताया अपने भाई की ऐसी हालत के लिए अपनी भाभी को जिम्मदार ठहराया है. विनोद ने बताया कि भाभी से कुछ अनबन होने के बाद रविंद्र ने ऐसा कदम उठाया है.

Related Posts