July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एक-दो नहीं, 12 बायोपिक रोल को ठुकरा चुकी हैं ये एक्ट्रेस

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
गर किसी एक्टर या फिर एक्ट्रेस को एक से ज्यादा बायोपिक रोल ऑफर किए जाए तो वो शायद इतने सारे रोल में से किसी एक के लिए तो हां कर ही दे। लेकिन यह एक्ट्रेस फ़िल्मों में अपने रोल को लेकर इतनी सिलेक्टिव हैं कि 12 बायोपिक रोल के ऑफर ठुकरा चुकी हैं।

कोई हैरानी की बात नहीं कि विद्या बालन को 12 बायोपिक रोल अॉफर किए जा चुके हैं क्योंकि उनकी एक्टिंग स्किल है ही इतनी दमदार। लेकिन यह बात जरूर आपको हैरानी में डाल देगी कि उन्होंने इन 12 बायोपिक रोल के अॉफर में से एक भी रोल को एक्सेप्ट नहीं किया। जी हां, आपने सही पढ़ा। विद्या को 12 बायोपिक रोल के अॉफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंनें इनमें से एक भी एक्सेप्ट नहीं किया। उन्हें एक भी बायोपिक रोल दमदार नहीं लगा। हालही में एक कार्यक्रम में पहुंची विद्या से सवाल पूछा गया कि वे राजनीति पर आधारित कोई फ़िल्म करना चाहती हैं, तो उनका जवाब था कि हां, वो भी इंदिरा गांधी का। इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि, इंदिरा गांधी जैसी नेता का होना एक बड़ी बात थी। उन्होंने ऐसे कई निर्णय लिए है जिसका परिणाम दूरगामी रहा है। इतना ही नहीं वे एक महिला थी और महिला होकर पुरुष प्रधान समाज में इस तरह से राज करना एक मिसाल है।

इस मौके पर विद्या ने खुद बताया कि, डर्टी पिक्चर के बाद उन्हें अबतक कुल 12 बायोपिक ऑफर हो चुके हैं लेकिन वे इतने दमदार नहीं थे। विद्या ने आगे यह भी कहा कि उन्हें अगर मीना कुमारी का रोल निभाने का मौका मिला तो वे जरुर करेंगी।

Related Posts