July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इनकी मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और कोई नहीं

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
गोबिंदा काफी दिनों से परदे पर नहीं दिखे। लेकिन वो कभी भी फिल्म इंडस्ट्री से दूर नहीं रहे। कुछ दिनन पहले ही करण जौहर के लिए अपनी फीलिंग्स नहीं छुपा पाए और जम कर उन्हें कोसा।

Bollywood News: Govinda To Release His Autobiography - Zee5 Newsगोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हालांकि करण अपने आपको बहुत हम्बल और इनोसेंट दिखाते हैं पर वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा जेलस और खतरनाक लगता है। उसने इन तीस सालों में कभी भी मुझे फोन नहीं किया। दरअसल वो अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को हेलो तक कहना पसंद नहीं करता। गोविंदा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि करण उन्हें कभी भी सीधा नहीं लगा है।

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक से ऐसा क्या हो गया जो गोविंदा करण जौहर पर यूं टूट पड़े हैं। तो हम आपको बताते हैं। गोविंदा ने अपने एक सार्वजनिक बयान में यह शिकायत की थी कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में नहीं बुलाया है। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर आते हैं और वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालेंगे! लेकिन, फिर बात आई-गयी हो गयी। लगता है हीरो नम्बर 1 को यही बात खल गयी है और करण जौहर को लेकर उनके मन में जो भी भड़ास दबी रह गयी थी उन्होंने मौक़ा मिलते ही उसे निकाल दिया है।

Related Posts